Mujhe bhi ye waala daalna tha but baba ji waala daal diya. Pata tha ye koi na koi daal dega. Arey mori mayya😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Mujhe bhi ye waala daalna tha but baba ji waala daal diya. Pata tha ye koi na koi daal dega. Arey mori mayya😆
Yaar I am so pissed with the show but still precap dekh k itni haasi ayi na mujhe🤣
But she is chalak lomdi, kuch lochha ki hai usne pakka
I hope saara raita isike muh me gir jaye
Kya major karegi bhai ab seriously kuch zyaada credit nahi de rahe ho mare chuhe waali ko😆
Yaar kya kya miss kiya main discussion me? ek new EDT v aa gya
Originally posted by: FIREMYSOUL
Kya major karegi bhai ab seriously kuch zyaada credit nahi de rahe ho mare chuhe waali ko😆
Level toh iski saatvi fail waali hai, lekin beakoof banne wale v toh virk khandaan hi hai😆
pendulum hi toh hai😆
Originally posted by: FIREMYSOUL
Mujhe bhi ye waala daalna tha but baba ji waala daal diya. Pata tha ye koi na koi daal dega. Arey mori mayya😆
Tera kaam Maine kar diya 🤣
Woh baba ji wala bhi best h 😆
Yaar I am so pissed with the show but still precap dekh k itni haasi ayi na mujhe🤣
But she is chalak lomdi, kuch lochha ki hai usne pakka
I hope saara raita isike muh me gir jaye
I hope too 😆
Tired of her tricks yaar ... pata nahi aur kitna torture dekhna padega
Originally posted by: YoungHeart
The thing is Tejo doesn’t even care about fateh or being his wife .. she isn’t even using her rights as a wife. Yeh jasmine ko chahiye kya? 🤪
https://twitter.com/kinu1509/status/1440736146875510785?s=21
All she wants is to irritate Tejo and make whole world become her ghulam like useless Fateh. 🤪🤪 Side effects of being completely jobless. 🤪🤪
Ye babaji wala kya nya siyappa?
kuch bts kya?
Originally posted by: FIREMYSOUL
Kya major karegi bhai ab seriously kuch zyaada credit nahi de rahe ho mare chuhe waali ko😆
Don't forget Chuha case mein bhi she convinced Fateh that Tejo did it all