talent haiOriginally posted by: Anushka_31
O godd!!! What is wrong with this guy
Public figure hokar ye apna itna mazaak kaise udwa skta hai...🤣
Par isne kabhi ghamand nhi kiya 👏
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
talent haiOriginally posted by: Anushka_31
O godd!!! What is wrong with this guy
Public figure hokar ye apna itna mazaak kaise udwa skta hai...🤣
Par isne kabhi ghamand nhi kiya 👏
yes she had one picture also in that outfit. She deleted that also😢
kuch kaand toh nahi hua, kahi galat purpose ke liye kisi ne use ki ho 😐Originally posted by: Phoebe16
Guys she literally deleted every post in that outfit😢
Originally posted by: Phoebe16
Guys she literally deleted every post in that outfit😢
Kuch or hi baat hai🤔
Pta lgana pdega 🙂🤭🥲
Kuch to hua hai 🧐
#kaandsupermacy
Finally kaand hogya🎊
Originally posted by: Unnati05
kuch kaand toh nahi hua, kahi galat purpose ke liye kisi ne use ki ho 😐
I wish aisa na ho ✌️
Kuch normal baat hi ho🙂
don't say that.😢Originally posted by: Unnati05
kuch kaand toh nahi hua, kahi galat purpose ke liye kisi ne use ki ho 😐
Aisa kuch nhi hona chahiye 😢
jo bhi hai
KD hai uske saath ❤️
https://www.instagram.com/p/CTR7UxXF_6_/?utm_medium=copy_link
He's so delusional, he reposted this🤪
Aur divani ne no words bolte bolte kitne words bol diye
Inglis of dev ki diwaniOriginally posted by: Priyal_10
https://www.instagram.com/p/CTR7UxXF_6_/?utm_medium=copy_link
He's so delusional, he reposted this🤪
Aur divani ne no words bolte bolte kitne words bol diye
Emracing, toched 🤣
That's the reason she is DEV KI DIWAANI 🤣🤣
Abhi mujhe koi doubt nhi hai ki akshay ke bhi fans ho skte hai