Gn will try to sleep 😭
Good night 😴 tomorrow is my appointment I am. Very scared will let u all know how is goes
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Gn will try to sleep 😭
Good night 😴 tomorrow is my appointment I am. Very scared will let u all know how is goes
Tag me if it’s about dexter and nani 🤣
Abe pata hai UD ka itana trp kyu ata hai .
Leads ke sath aab to side walo ne bhi reels banane chalu kar diye hai.. 😳
Woh Sas sasur reels banate hai, Samdhan wala ek reel bana hai.. 🤦
Had hai . Kitana howwa banake rakha hai.. 🤪🤪
Aaj ka gossip..??? 🤪🤪
Gossip ka pitara hai mere paas...😉🤣
Bolo kiss type ki chahiye....🤪🤣
Just kidding....😆😉
Originally posted by: darkchocolates
Gossip ka pitara hai mere paas...😉🤣
Bolo kiss type ki chahiye....🤪🤣
Just kidding....😆😉
Pakhi ki lambhi chowdi class lagi hogi naa aj.. 🥳🥳
Yaar muze ek cheez samaz nahi ati, ye chavan khandan ke log kitane pagal hai.. matalab ye pakhi apane dewar pe dore daalxl rahi hai . Aur ye pakhi ko kuch nahi bol rahe.. ulta Samrat ko bol rahe hai give a chance to their relation. 🤦
Had hai . Ye aise kaise sanskar hai be ye pakhi ke.. aur ye chavan's ka sanskar ka defination kya hai bhai... 🤦🤦
Pakhi ki lambhi chowdi class lagi hogi naa aj.. 🥳🥳
Yaar muze ek cheez samaz nahi ati, ye chavan khandan ke log kitane pagal hai.. matalab ye pakhi apane dewar pe dore daalxl rahi hai . Aur ye pakhi ko kuch nahi bol rahe.. ulta Samrat ko bol rahe hai give a chance to their relation. 🤦
Had hai . Ye aise kaise sanskar hai be ye pakhi ke.. aur ye chavan's ka sanskar ka defination kya hai bhai... 🤦🤦
Chawan Family == Pagal family...😎😎
Pura khandan pagal hai...Sirf Samrat hi sensible hai...😬😬😬
Pata nahi why I am still watching this...🤪🥺😆
Originally posted by: darkchocolates
Chawan Family == Pagal family...😎😎
Pura khandan pagal hai...Sirf Samrat hi sensible hai...😬😬😬
Pata nahi why I am still watching this...🤪🥺😆
Agree with you . Only samrat and tyat bua person I love..
Originally posted by: darkchocolates
Gossip ka pitara hai mere paas...😉🤣
Bolo kiss type ki chahiye....🤪🤣
Just kidding....😆😉
Vir ki language me chachundar insan
Mujhe bhi dekhna hai samrat ki class lene wala scene😳