Originally posted by: Ashley_m
Guys... Apparently Mangu live me bola that Batuk aa raha hai!
Abhi bhi live chal raha hai kyaaa ???
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Ashley_m
Guys... Apparently Mangu live me bola that Batuk aa raha hai!
Abhi bhi live chal raha hai kyaaa ???
Haa shayad... Maine news twitter pe padha...
Originally posted by: Ashley_m
Guys... Apparently Mangu live me bola that Batuk aa raha hai!
Bhatuk Italy/idli 🤪se wapas aa raha hain🥳. Ab dekhna yeh hai ki yeh kaise honge bade hone ke baad, Somnath toh hamesha serious expression lekar baitha hai, par Bhatuk kaise hoge, aur Krishnanagar mein food poisoning ke samay woh bhi tha. Uska mann kaisa badal gaya ,...
Agar chandrachur mar gaya toh mere mann mein ek khyal aaya. Somnath aur Tupur, Bhatuk aur Tapur kaise lagenge yeh jodiyan. aisa ho sakta hai ki nahi, mujhe nahi pata 💔
Friends, here is a news I saw in Instagram. I can happily relax this Thursday
https://www.instagram.com/p/CUCaLiqvTEw/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: GinniAARAFAN
Tu hai hi Khooni darandi..
Nahi nahi... mai wo hoon jo sim card bechti hai sabko...🤣
Originally posted by: Ashley_m
Guys... Apparently Mangu live me bola that Batuk aa raha hai!
Thnk u 4 sharing .
Kya se kya ho gaya hai😭
Kaidi Babu be kya huliya banaya hai, kuch lete kyu nhi 😢
I guess ani dint fired but some one else fired as per CC plan or it can be garv film story inspired .
Anyway CC will return.
Hopefully by this week end ani will return as there was a pic where he was standing in study without his waistcoat.
Kaidi babu😭
Apna phone ghar pe rakh ke..dusro ko fasane wali..Jaalsas Kahin kii...🤣
Originally posted by: Ashley_m
Guys... Apparently Mangu live me bola that Batuk aa raha hai!
🥳
wah kya baat hai....kuch comedy dekhne ko milega ab
kash aisa hi ho, par apne dada ke shadi miss kiya inhone. Lagta hai Anirudh jail se wapas aane ke baad bhatuk aayega
Kisine poori live dekhi kya??