please ase abhadra vichar manat krupaya aanu naye🙏😭🙏🙏
kahi woh preganacy wala such to nahi ho raha. Pregy Pur, then Pranjali baccho ko ukasayegi. aur bacche bolenge hume humari maa ke sath rehena hai.. 🤔
nahiiiiii... kya soch liya maine...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
please ase abhadra vichar manat krupaya aanu naye🙏😭🙏🙏
kahi woh preganacy wala such to nahi ho raha. Pregy Pur, then Pranjali baccho ko ukasayegi. aur bacche bolenge hume humari maa ke sath rehena hai.. 🤔
nahiiiiii... kya soch liya maine...
Agar Purvi ka memory wapas aa gaya hoga toh usk baad bhi PurVir ko kuch din chain se nai jeene denge. Ek aur villain zarrori hai kya
SR delay karni hai na toh yahi hai 🥺
If this news is true then she’ll definitely create havoc along with priyasi Daksh nani n Pranjali 🤢
Daksh aur Nani show mein continue karenge kya lagta hai? I thought they have wrapped their track
kahi woh preganacy wala such to nahi ho raha. Pregy Pur, then Pranjali baccho ko ukasayegi. aur bacche bolenge hume humari maa ke sath rehena hai.. 🤔
nahiiiiii... kya soch liya maine...
Itne jald pregnancy track nai denge... aur aise hua toh matlab SR next 2-3 weeks mein milega kya 😳
kahi woh preganacy wala such to nahi ho raha. Pregy Pur, then Pranjali baccho ko ukasayegi. aur bacche bolenge hume humari maa ke sath rehena hai.. 🤔
nahiiiiii... kya soch liya maine...
Yrrr SR to dikhaye nai fir ye drama kaise
Originally posted by: Sampada001
please ase abhadra vichar manat krupaya aanu naye🙏😭🙏🙏
Ata tar yeun gela g.. manat ch kay sagalikade ala.. 😕😕😕
kahi woh preganacy wala such to nahi ho raha. Pregy Pur, then Pranjali baccho ko ukasayegi. aur bacche bolenge hume humari maa ke sath rehena hai.. 🤔
nahiiiiii... kya soch liya maine...
Sr is not likely anytime soon
Originally posted by: Amaraddict
Daksh aur Nani show mein continue karenge kya lagta hai? I thought they have wrapped their track
Nani to kuch aur shoot kar rahi hai na
Mujhe nai lagta aur logo ke liye budget hai inke pass
Vo log nai honge akele KK kafi hai
KK=shekawat clan
That means SR is coming.. but muze kuch jyada hopes nahi hai inke SR ke.. I mean muze lagata hai bhaga denge uss track ko, ya to bolenge asume kar lo..
Bass aab chup baithati hu mai.
Bade gande wichar aa rahe hai mere dimag se .
yr ye jaida time ke liye na aye bass