Originally posted by: FIREMYSOUL
Oye chin li chin li meri mut baat ki breakfast me kha li😆 Hai hai kya hi bole☺️
Lol 😆
Isi liye to tu meri soul sisso hai 😛
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: FIREMYSOUL
Oye chin li chin li meri mut baat ki breakfast me kha li😆 Hai hai kya hi bole☺️
Lol 😆
Isi liye to tu meri soul sisso hai 😛
Thank you dear. ❤️ I apologise to everyone here who wasnt expecting this disturbance at all.
Plz yaar no need to apologize 🤗🤗
Dekh lungi tum dono ko. 😢😢
Mujha akela karke ek team baana li.
Mera bhi time aayega. 😂😂
Shradzz, I really thought you got into another fight 🤣🤣. I was like savere savere kya hai hai. If I wouldn't have read fire ka following post, wouldn't have figured it out 😂😂😂!
Originally posted by: Shraddha6789
Dekh lungi tum dono ko. 😢😢
Mujha akela karke ek team baana li.
Mera bhi time aayega. 😂😂
Nahi soniye tujhe nahi chhodte akele 😆
Tu humari soul devil hai 🤣
Oyy chill.maaro yaar
Bitti gaala pai mitti pao
Zindagi badi mast hain. ❤❤
Congratulations 😀😀😀
Basically yeh baat fierylioness aur firemysoul ko samjha do ki thoda jee la
. Budho ka picha pade hain. 😂😂😂
Originally posted by: Shraddha6789
Dekh lungi tum dono ko. 😢😢
Mujha akela karke ek team baana li.
Mera bhi time aayega. 😂😂
Le isko dekho ab. hey bhagwaan drama queen tu tho forum ki chupi missile hai. Don't worry tera hi time rehta hai. Bas teri bas teri dhoom dhaam hai😆
Haia aur tumhari marriage bureau bhi, shaadi bhi toh karani hain aapki varna aap bigdo ka picha pade rahoge. 😂😂
Oh teri yahan devil wahan humne missile bana daala usse. Aaj khush tho bahut hogi woh🤣
Originally posted by: FIREMYSOUL
Le isko dekho ab. hey bhagwaan drama queen tu tho forum ki chupi missile hai. Don't worry tera hi time rehta hai. Bas teri bas teri dhoom dhaam hai😆
Haa toh kya karu, tum dono sa mujhe devil bana diya, 😢😢.
Kaisa sila diya mera pyaar ka.
Bada dukh diya mera dil ko. 😭😭😭😭😭😭