Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Thoda bohot idea rehta hai yaha chal kya raha hai 🤣
No wait kya reng raha hai kyuki chalta to kuch bhi nahi hai 🤣🤣
Not your fault🤣
I'm really good when it comes to stalking🤣
diya taught you well 🤣🤣 you can stay in her class then
Meri bas ki baat nahi hai 🤣
Dekhna to chahti hu par himmat nahi hai ki story ka kya haal ho gaya hoga ye jaan'ne ki🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Dekhna to chahti hu par himmat nahi hai ki story ka kya haal ho gaya hoga ye jaan'ne ki🤣🤣
do it I dare you 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Haan esa bolkar sham se humne bhot pages fill kar diye he already 🤣
Mai jab aaj aayi thi to 27 pe tha ab kaafi progress ho chuka hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Dekhna to chahti hu par himmat nahi hai ki story ka kya haal ho gaya hoga ye jaan'ne ki🤣🤣
There was a story also? 🤣🤣
I gave up when I got to know this AT isn't moving forward 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k