Aisa kuch nahi hai
jo bhi show accha ho woh slot leader bane👍🏼
woh toh main bass aise hi bolti hoon ki Star Plus ke shows slot leader bane😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aisa kuch nahi hai
jo bhi show accha ho woh slot leader bane👍🏼
woh toh main bass aise hi bolti hoon ki Star Plus ke shows slot leader bane😆
Instead of saying thanks u should do what i had said in my post .... Bcz maine pahle bhi tumhe bola hai but still tum baaki logo ki faltu me chinta karti rehti ho
Originally posted by: Bacillusbadius
Aisa kuch nahi hai
jo bhi show accha ho woh slot leader bane👍🏼
woh toh main bass aise hi bolti hoon ki Star Plus ke shows slot leader bane😆
@third (jo bhi color haj) : 😡😡🔪🔪😤😤🦵🦵💪💪
Ohh jisne Rudra se shadi ki vo Arman ki ex-wife hai shayad😂😂
Jo deserving hai woh bane like ZMGA, Anupamaa
rest IDC & dislike them
PS if toned down
"When dada was so daring..when dada was so daring..pote bhi hongein riskbaaz. Woh the lahore ke ladykiller aur hum mumbai ke ishqbaaaz..ishqbaaaz..ishqbaaaz"
Ohh jisne Rudra se shadi ki vo Arman ki ex-wife hai shayad😂😂
Matlb woh sonal vengu (whatever her surname is)
Originally posted by: Bacillusbadius
Jo deserving hai woh bane like ZMGA, Anupamaa
rest IDC & dislike them
PS if toned down
Woh mai kuch nhi jaanta
I want all slot leaders from 6-12pm on star plus only 😤😤
Ch..... Ok ab bas🤣
Pighalta bhoot ?
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4