Tera toh humesha hi popat hota hai 😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Tera toh humesha hi popat hota hai 😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛
Yeh neon ka toh har tym popat hota hai ..... Ab usko chidhane/tease karne me bhi maza nhi aata 😒😒
Krodh manushya ka shatru hota hai putri
Manushya Putra ka Krodh hota hai Shatru
By the way 25 rupees rakhne baad socho agar channel ad free hojaata toh har show ki kitni high ratings aati. ZMGA ke ad free episode ko 1.7 mila, Bepannah ke ad less week ko 2.7. KHKT ke opening episode ko 2+. Sach mein ad free episodes are powerful because it keeps the audience hooked.
Ek thirty mins ke episode ka bolke agar sirf 20 mins ka episode rakhenge toh audience kya hooked rahegi (towards the good shows). 😔
Dont know whether this NTO 2.0 is pushing big indian broadcasters towards ad free subscription model for Tv or not. Maybe this is the future. Ek na ek din toh ad free channels honge hi. Kyun na abhi se taiyaari shuru karle.
Dont know whether this NTO 2.0 is pushing big indian broadcasters towards ad free subscription model for Tv or not. Maybe this is the future. Ek na ek din toh ad free channels honge hi. Kyun na abhi se taiyaari shuru karle.
Kya bolte ho ? 😊
Dont know whether this NTO 2.0 is pushing big indian broadcasters towards ad free subscription model for Tv or not. Maybe this is the future. Ek na ek din toh ad free channels honge hi. Kyun na abhi se taiyaari shuru karle.
Well if ye 19 ya 25 se upar wale channels mandatorily ad-free hone chahiye wala rule sacchi me ho to I might actually pay extra, ads annoy me too much especially repetitive ads and even repetitive promos tbh.
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4