Originally posted by: IamRaj96
Actually mai kal ke presentation ki PPT kar raha hu issliye post nhi kar paaya
Ye lo bengali trp chart
SJ itna shows ka baad bhi number 1 nahi ban paaya🤣.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: IamRaj96
Actually mai kal ke presentation ki PPT kar raha hu issliye post nhi kar paaya
Ye lo bengali trp chart
SJ itna shows ka baad bhi number 1 nahi ban paaya🤣.
Yeh actors-actresses itna fekta kyu hai never seen concept and progressive content kehkar🤪.
Sala mein mobile pe hun, tho dere scroll karke padte hai
Bold muje laga kya Ullu types 😎
Niche pada tho Msquare🤪
In chimad papuo ko bold ka matlab bi pata hai, aive faltu ka natak for 2 min sensation😆
Dimaag nahi hai unke paas. Faltu mein ghasit rahe hai bohot saare shows ko.
Mahima akka ka kripa rang layi
Dusre hafte inke show kaisi TRP badh payi
Bolo nautanki chalu mahima akkeshwari ki jai😆
Woh toh waqt hi batayega tujhe 🤣🤣
YRHPK repeats - 0.3
🤣
Arey mere KHKT ko kyun nahi laate 5 pm keliye. 😡😭
Originally posted by: Pighalta_Bhoot
Mahima akka ka kripa rang layi
Dusre hafte inke show kisi TRP badh payi
Bolo nautanki chalu mahima akkeshwari ki jai😆
Ab mujhe to bass uss Rishi ke saare paise chahiye, Mahima jaldi se saare paise hadap lo uske😤😤
Sr. Wagle aur Anna sasur-damaad bane the Sahib Biwi Ke Ghulaam show me Sab TV par hi🤣. Anyone watched this show in 2002?
Ye permanent hai kya?
Muje laga bakarwadi ke sath cross over
Woh toh usse bhi kam laayega
Issliye unhone phir se sathiya 1 shuru kiya 🤣🤣.... Maine bola tha na sp ka major fall uss YRHPK rpt ki wajah se hua hai
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4