Originally posted by: Raghav_Rao
Uske liye sab yaha bhaag lene ke liye hone chahiye....waise main kya soch rahi thi kyu na aaj organizer ki date plan ki jaye?🤪 what say bheje tum aaj date pe?
Waah
Kya baat boli hai
Let's do this 👍🏼
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Raghav_Rao
Uske liye sab yaha bhaag lene ke liye hone chahiye....waise main kya soch rahi thi kyu na aaj organizer ki date plan ki jaye?🤪 what say bheje tum aaj date pe?
Waah
Kya baat boli hai
Let's do this 👍🏼
Originally posted by: Srijeeta06
Last to icecream date plan kar rahe the na hum
Priya ke liye
Baaki ko bhi tag kijiye please
Mera aage chal nhi raha tag
Jen ki date bhi to thi
Grapes thi uski theme (If I am not wrong)
Originally posted by: Srijeeta06
Last to icecream date plan kar rahe the na hum
Priya ke liye
Baaki ko bhi tag kijiye please
Mera aage chal nhi raha tag
Ek time pe 5 tags hi use kr skate h!
Originally posted by: Mysterie_girl
Itna sab padh ke mera dimag ghum gaya tha
You guys are really invested in it...analyzing and all to mujhe laga I am only weird jo dekh k bhool jati hai so I was reading stories
Agar hum forum pe naa aye toh or sab discuss na kre waise ho show dekhe ,toh may be hum itna invested nahi hote🤪
Ohh!
Acha
Tabhi nhi chala aage
Aur mujhe lga ki issue aaya
Soch rahi thi kisko puchu IF ka defect raise karne
Originally posted by: Mysterie_girl
Itna sab padh ke mera dimag ghum gaya tha
You guys are really invested in it...analyzing and all to mujhe laga I am only weird jo dekh k bhool jati hai so I was reading stories
That’s good
Itna invested rehne se dimag kharab ho jaata hain😒
Bas yeh BTS denge
Aur last ke 2 min ke liye insaan pura episode dekhega
Usme bhi aadhe scenes ✂️