Originally posted by: meghumonu
Animals and me don't just mesh togeather. Scratched by cat, Bitten by dog, Pecked by bird. 😆
Oh same goes with me😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: meghumonu
Animals and me don't just mesh togeather. Scratched by cat, Bitten by dog, Pecked by bird. 😆
Oh same goes with me😆
You also suffered same fate as me. 🤣
Originally posted by: Pallavi_Rao
Aunty se kehdo mummy aapko kya pata kya kya sach hua ab tk😳
Yesterday i was watching it with my mom .
My mom pointed towards Mandy: kitna tez h ye....ye zaroor natak kr rha h🤣
After that to Raghav: ( where he was wearing hoodie) kitna bhola lg rha h iske saamne,kitni kashish ka h isje chehre pe😳
Me in mind: mummy aapko kya pata kuch log shakal ke alawa bhi bhut kuch dekhte h🤣
Isra r u online??
This is for you🤣
No i scared a lot with animals🤪
Toh main unke paas bhi nhi bhatakti bs doorse hi hello🤣
Originally posted by: Pallavi_Rao
No i scared a lot with animals🤪
Toh main unke paas bhi nhi bhatakti bs doorse hi hello🤣
I am not scared but I have bad chemistry with them in last 3 years vaccinated 20 times due to accidents like this!! 😆
Originally posted by: meghumonu
I am not scared but I have bad chemistry with them in last 3 years vaccinated 20 times due to accidents like this!! 😆
Phir toh dur he rehna chahiye on safer side😆
Reh nahi sakti . I just love animals. To kya woh mujhse pyar nahi karti mai apni pavitra prem se unki hriday mai apni stan bana lungi. 🤣
Originally posted by: meghumonu
Reh nahi sakti . I just love animals. To kya woh mujhse pyar nahi karti mai apni pavitra prem se unki hriday mai apni stan bana lungi. 🤣
Phir lgi rho👍🏼
Animals bhi sochenge chalo maaf he kr du aur vapas frnds bn jaun😊
Originally posted by: Pallavi_Rao
Phir lgi rho👍🏼
Animals bhi sochenge chalo maaf he kr du aur vapas frnds bn jaun😊
If only it was that easy. 😆
Originally posted by: TheRoadNotTaken
wish bhi achhi honi chahiye na... ye kya villians ko invitation vali thodi... kabhi ved kabhi Mandy😕
Lol 🤣🤣🤣
Jyoti dekh lo yeh behen 🤣
Aur hamari mangen poori karo 🤣