I just want PurVir to celebrate this victory alone in their bedroom
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
I just want PurVir to celebrate this victory alone in their bedroom
Originally posted by: PutijaChalhov
OH YES IF YOU WATCH THE prosession after winning elections they all play with colors and dance with drums
I want to see a full Virender Pratap Singh prosession 🥳
Originally posted by: x-Nahima-x
I just want PurVir to celebrate this victory alone in their bedroom
Dil ki baat zubaan par le aaye tum
Akele mein...mnaaya gya jashan..alag hi mazza hai🙈🙈

haa yaar prosession milna chahiye
abe ye fir saba ki satak lii kya.. Ab isko aug mai holi manani hai..🤣Priyal with one of the crew sahib vohra some festiv with colors or something ?
![]()
Lagta hai mukhi election jeet gaya.. Iske liye celebration ho raha hai.. 🤩
Tfs di.. ❤
pratap family hii unique hai..🤣😈
Yaha kabhi bhi kuch bhi ho sakta..😝
I belong to rajasthan.My cousin is sarpanch there. 10 log to maar peet ke liye all time saath rehte hai Sarpanch ke. Mere saamne ki baat hai ek baar unchi awaaz mei kissi ne kuch bola mere bhaiya ke saamne,dekhte hi dekhte chaar log aaye us bande ko utha le gye. Bahut maara kamra band karke.
Originally posted by: drtulika
I belong to rajasthan.My cousin is sarpanch there. 10 log to maar peet ke liye all time saath rehte hai Sarpanch ke. Mere saamne ki baat hai ek baar unchi awaaz mei kissi ne kuch bola mere bhaiya ke saamne,dekhte hi dekhte chaar log aaye us bande ko utha le gye. Bahut maara kamra band karke.
🤣🤣🤣🤣
Bap re sab mar pitaye ke liye rehte hai 🤪
Sappu ye dekh
Teda hai par mera hai 🤪