shree ko bulao.. Vo bade hai.. Ye pata tha.. Par itne bade hai.. 🥺🥺🥺🥺🥺Originally posted by: Manasi_16
Shree ki pata nahi😆
Vim said woh 50 ki hai
Ziva I don't remember exactly but mujhse badi hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
shree ko bulao.. Vo bade hai.. Ye pata tha.. Par itne bade hai.. 🥺🥺🥺🥺🥺Originally posted by: Manasi_16
Shree ki pata nahi😆
Vim said woh 50 ki hai
Ziva I don't remember exactly but mujhse badi hai🤣
Originally posted by: midniteangel
I watched it till d scene b4 SR n then completely stopped.. Then in my house I think they again watched after 3 months but I lost interest 😆
Typical EK show, after sometime the same old ghissa pitta, rinse n repeat 😆
maine usse TV pe dekha tha vo bhi twice..🤣🤣
Mai sirf balh ke time bhagi thi
Mera pura khandan ikhatta hoke wo show dekh raha tha 🤣
usko jaane ka man hii nahi kar raha.. 😂😂
Nhi re, sone k liye. Kal monday morning hai.
Saturday morning nhi
shree ko bulao.. Vo bade hai.. Ye pata tha.. Par itne bade hai.. 🥺🥺🥺🥺🥺
Poore IF members ko bula lo 🤣
Tag karo
Originally posted by: pallavi_p28
Matlab bechari ne naya naya forum join kiya aur tumhare post ka reply kiya isliye usse aisa sawal pucha😆
Vo silent reader thi usko sabki khabar thi
Sabkuch
I think leap ki baad jab pihu ki entry hui thi
Aaj sab ne thaan li hai, sabki age jaane bina koi yahan se Hille ga nahi 🤣