Pariyan tenu sulavan
Jhule vich tenu bithavan
Maa teri bane sarhana
Bapu tera gana gaanda
Soja mere raj dulare
❤️😭
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Pariyan tenu sulavan
Jhule vich tenu bithavan
Maa teri bane sarhana
Bapu tera gana gaanda
Soja mere raj dulare
❤️😭
I know😆Hum ready baithe hai par humara roj pachka hota hai🤣
Pariyan tenu sulavan
Jhule vich tenu bithavan
Maa teri bane sarhana
Bapu tera gana gaanda
Soja mere raj dulare
❤️😭
Raja Beta Apne Bapu se milega ❤️
I want his bauji to sing this lori for him😭One last time...vashma saath ho toh sone pe suhaga.
We deserve one family scene😭
I know😆Hum ready baithe hai par humara roj pachka hota hai🤣
Aisa fandom pehli baar dekha Jo Apne couple ko farewell dene K liye itna betaab hai 😆 aur makers be like, nehiiiii VashmAy ne hi tho chirag (Maanak) dia hai Lala Ji ko, story dia hai show ko aise kaise Jane denge, 2 minutes dikhayenge jarur 🤪
Kabir is so chotu nd cute. His smile is adorable❤️
I want his bauji to sing this lori for him😭One last time...vashma saath ho toh sone pe suhaga.
We deserve one family scene😭
Anchal is back to Mumbai with BB team so fingers crossed 🤞
I doubt amdheer usee safe rakhenge uday ke absense mein😆
Kabir is so chotu nd cute. His smile is adorable❤️
SSP Ki casting 👌 ShaNchal as VashmAy ka hi beta lag raha hai 😳
I doubt amdheer usee safe rakhenge uday ke absense mein😆
Oh han Uday Vashu ko Bhagwan K bharose nehi AmDheer K bharose Chhod K geya Hai 🤔