A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Key takeaways from today’s episodes:
-Shaurya uses “OTT” something that we use in every other comment ( ahem…mostly for other shows 🤪😜)
-Alok used “Zor ka jhatka dheere se lage “ 😂 (BM , Pole dance anyone?)
-SS referred to what all of us Tharki FD had in our minds.. that which happens between dinner and nayi subah 🤩😍🔥( lol Anokhi… dear.. I was rooting for you to be the dominating Sherni. 🤦🏻♀️🙈)
Bidaai was nice but personally I felt the dialogues were a lot. Totally stan Anokhi questioning the rasme! 🙌🙌
TOMORROW IS THE DAY GUYS! 🤩🤩😂🤣
Amaira
Le bola tha na car mein chotu sa hug 🤗
Chalo kuch toh KP true Hua
lol
SS saying in car ki shaadi ke baad kya hota hai pata hai na next step !!
Family dinner aur nayi subah ke beech bhi kuch hota hai Raat ..hamari raat special hogi ☺️
and anokhi blushing and seeing him with kitty eyes
Originally posted by: itsRitzi
lol
SS saying in car ki shaadi ke baad kya hota hai pata hai na next step !!
Family dinner aur nayi subah ke beech bhi kuch hota hai Raat ..hamari raat special hogi ☺️
and anokhi blushing and seeing him with kitty eyes
Banda bechara kab sr wait kar raha hai 😝😝😝
Yaar sacchi bolti hoon BM aur BP koi ek strong patiala peg dekey kuch din tak sulado na plz plz jab we want kuch drama donon ko uttah dengey 🤨🤨😡
Originally posted by: favjassi
Banda bechara kab sr wait kar raha hai 😝😝😝
Yaar sacchi bolti hoon BM aur BP koi ek strong patiala peg dekey kuch din tak sulado na plz plz jab we want kuch drama donon ko uttah dengey 🤨🤨😡
bold- I agree!
Originally posted by: favjassi
Banda bechara kab sr wait kar raha hai 😝😝😝
Yaar sacchi bolti hoon BM aur BP koi ek strong patiala peg dekey kuch din tak sulado na plz plz jab we want kuch drama donon ko uttah dengey 🤨🤨😡
Shaurya sai zyada tumhai badi jaldi hai 🤣
Milega milega issi week milega.. 🌚