Wish they give us something really adhbuth like AU Shivi. Unka alag funda chal raha hai atories mein🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Wish they give us something really adhbuth like AU Shivi. Unka alag funda chal raha hai atories mein🤣
Kaashii jaa ke sanyaas lene ka mann hai mera.. mast pahad pe meditate karungi
Aate waqt barf leke aana🤣
Tere aas paas waale aur hum buddies
Ye to humen kuch maanti hi nahin hai
Negativity nahi hai
Practicality hai.. kundali me likha meri🤣
Haan🤣
Lekin kis country ki kaunsi state ke kaunse sheher ki kis gali mein parking kar raha hoga waoh nahi pata🤣
Ji nahin
Positive rehne se sab badal sakta hai...
Ji sanyaas lete hain wahin reh jaate, wapis nahi aate
Aur kuch saalon baad wahin kissi pahadi se kood bhi jaate
Originally posted by: ValleyOfPeace
Wish they give us something really adhbuth like AU Shivi. Unka alag funda chal raha hai atories mein🤣
Uss story ko under the wraps rakha hai🤣
Waise kuch adbhut ho toh sab pagla jayenge🤣
Originally posted by: bhavna101
Haan🤣
Lekin kis country ki kaunsi state ke kaunse sheher ki kis gali mein parking kar raha hoga waoh nahi pata🤣
Haan woh sab agay agay Pata chalega na🤣
Abhi itna yakeen kaafi hai
Ban gaya hai woh pyaara, bas hume batane me time laga raha