Aapne human lover ko dekraha hain 🤣
Ab billiyan bhi shock main hain ki unko miss kiya tha aapne🤪 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Aapne human lover ko dekraha hain 🤣
Ab billiyan bhi shock main hain ki unko miss kiya tha aapne🤪 😆
Bhaag ne ke liye tayar ho jaao..🤣😎

Hum jungle ki raja hain 😈
Hum bhagte nahi hain.. Bhagaate hain 😆

Originally posted by: pallavi_p28
Maine abhi abhi mhrw dekhna start kiya hai. 43 episodes complete kar liye
Aree wah..🤩
Shaadi track se mast hai..❤️ Maza aa jaayega.🤧🔥 Wah se bhi direct dekh sakte ho..😉😊
Thanks for this Sri!
Episode dekha nahi hai...b ut this looks like a fun scene! Vir KK ko kaisa look de raha hai😆
Par KK also has 'tum ser, toh hum sava-ser' wale expressions😆
Anjali ke best hai....she is fully enjoying the drama🤣
Par billi toh bhag gayi..🤣🤣🤣
kaise ho aap 🤗
I have yet to see the episode but this is a good tease. Can’t wait to watch. Thanks Srilata
🤣🤣 agar musical chairs khela hota to ya to Vipul ka chair keech leta ya to Bawri ka dono ko ek jagah baitne na deta. Ab to ya to voh aur Bawri rehenga ya to Vipul akala.😆
funniest part of this scene was jalebhi bhi kha gaya aur apni baat diabetes ki bhool gaya🤣🤣
Originally posted by: PutijaChalhov
🤣🤣 agar musical chairs khela hota to ya to Vipul ka chair keech leta ya to Bawri ka dono ko ek jagah baitne na deta. Ab to ya to voh aur Bawri rehenga ya to Vipul akala.😆
Thanks Sri for tagging me
this tag has a bug if you forget totag 1st time edit does not let you tag😆