Originally posted by: xxStrangerxx
Tum dono ko dekh kar ek he word yaad aa rha h picchi Ammayi🤣
Thanks but no thanks...me raghav rao...kuch bhi krega....tumko isse kya?🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: xxStrangerxx
Tum dono ko dekh kar ek he word yaad aa rha h picchi Ammayi🤣
Thanks but no thanks...me raghav rao...kuch bhi krega....tumko isse kya?🤪
Originally posted by: rikara94
Thanks but no thanks...me raghav rao...kuch bhi krega....tumko isse kya?🤪
Kripya baki log inko ignore kare....ye aise he hai!🤣
What do you mean by baki log😈 jinko tag kiya hai they know how i'm
Its pallavi's dialogue jab RR apna attitude dusro ko dikhata h🤣
Toh? Idhar ka Raghav Rao main hai😎
Ha kyu nhi😎
Akhir srk ke bhi duplicate h itne🤣 toh Raghav ke kyu nhi ho skte🤣
Originally posted by: xxStrangerxx
Ha kyu nhi😎
Akhir srk ke bhi duplicate h itne🤣 toh Raghav ke kyu nhi ho skte🤣
You😡
Sanki ki wife😈
Originally posted by: xxStrangerxx
Tum dono ko dekh kar ek he word yaad aa rha h picchi Ammayi🤣
Wah addy dil ki baat krdi 👏
Peeth thonko apni meri taraf se 😃
Appi Appi na rahi....dost dost na rahi😭
Uss din maine star plus ki post ke neeche comment kiya about changing the montage😆
Dekho aaj ho b gya...kya main yeh samjhu mere kehne pe kiya hai🤪🤣