Ye nahin ho sakta naira
But fir bhi-
Uske pet ki samasya ho gayi gambheer
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Ye nahin ho sakta naira
But fir bhi-
Uske pet ki samasya ho gayi gambheer
Originally posted by: Transference
Yeh kya chal raha hai 🤣🤣
EDT ko pankha thread bana diya Phast Phast 😆
Yahan bhi kuch bhi hota hai🤣
Expect the unexpected🤣
Bhaiya ni maamu hota hai.. remember it used to be so trending on wedding cards when we were kids, "humale maamu ki shaadi mein zalool zalool aana"
I used to find it such a jaloos🤣
Originally posted by: GrilledCheese
Hey Prema 🤗
@bold: mera bina EDT khatam karne ka plan? 😲 why this partiality with me? 🤣
from page 65 to 85 in 15 mins.. rocket speed😆
Rishita ki tarah, andolan karein hum? 😆
Heheh tujhe fir pata lag jayega PM mein😆
Originally posted by: Mountains_Lakes
Fan wars se lagta toh aisa hi hai. mahibke aur ShiVi AUs's ke.
Maybe, Mahi ke fans Aur IG ke Adbhut Pankhas?
Maahi ke phans bhi toh adbhut hain? 😆
Originally posted by: Mountains_Lakes
Fan wars se lagta toh aisa hi hai. mahibke aur ShiVi AUs's ke.
Maybe, Mahi ke fans Aur IG ke Adbhut Pankhas?
Nahin nahin guy mujhe aise fans chahiye hi nahin
Tum sab rakh lo😂🤣
Originally posted by: bhavna101
Ab yeh sacchi mein mujhe Anita ke kadhe waali feel de raha hai🤣
As if Rishita ne kheer mein kuch jadi bootiyaan milayi hain🤣🤣🤣🤣
Lol milayi b hongi toh kya bharosa🤣
Waise Anita ne konsa kadha banaya?
Haan haan bilkul nahin
Hum bade modest hain
🤣🤣
Accha hi hai, nahi toh forums pe sabhi confuse ho jaate ki yeh kaun sa naya kaand hua hai🤣