That's my place
Don't compete for that ๐
That's my place
Don't compete for that ๐
Originally posted by: Grey-licious
Kisi mahan shaks se kaha hai jeet toh jeet hai upar se ho ya neeche se ๐คฃ
๐คฃ๐คฃ kiss mahan ne kaha hai humme bhi pata chale๐
๐คฃ๐คฃ then 2nd last
Originally posted by: Unique.Sheep
everyone else has sent their answers na? let them diuscuss in fb/pm or somewhere outside IF๐คฃ
hell no!๐ waise, werent you against discussion?
mumma is happy that m being impartial๐คฃ papa ki tarah, duty first๐คฃ
Shri Shri shri Grey-licious mataji ๐คฃ
Originally posted by: LizzieBennett
Ek beech ka bhi winner hove to ka hove? ๐คฃ Sayad humka chanas mili?
Idk what accent this is! ๐คฃ
pata lage toh mujhe bata dena coz i was just speaking like this to leena๐คฃ
No probs ๐คฃ
scoreboard check karo re, incase tum logo ka naam chut gaya toh๐คฃ aur apne dosto se pucho answer bheje ki nahi๐คฃ
Originally posted by: LizzieBennett
Ek beech ka bhi winner hove to ka hove? ๐คฃ Sayad humka chanas mili?
Idk what accent this is! ๐คฃ
Na up ki na bihar ki
Ye toh Babu Bhai ka style hai shayad ๐ค
As the title says, the years pass. I have been a member of India Forums for 10 years and I am very proud to be a member of this community. There...
1