tum mujhe english series, movies suggest kar, mein khushi khushi dekhungi😎
Friends poora kia ? 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
tum mujhe english series, movies suggest kar, mein khushi khushi dekhungi😎
Friends poora kia ? 🤪
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sabko mein sabko kaun kaun hai..😲🤪
sab ccc members except gaurii🤪
pakka ye nishuu he hoge jis ne ye start kiya hoga...🤣Originally posted by: .shivi396
Ek Nisha pata hai,Dekhke lag raha hai Yura,Ayu aur Saraji bhi shamil hai😆
Baaki teeno se ye umeed nahi the🤣

Kdrama mein relatable cheezein dekhke acha lagta hai jaise ki android and samsung 😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Good Night Saru, ayu aur shivi🤗
Good night Gauriiii....Sweet dreamzzzz❤️😛
Originally posted by: .shivi396
Ek Nisha pata hai,Dekhke lag raha hai Yura,Ayu aur Saraji bhi shamil hai😆
Gauri ne khud kaha wo ingredients ke saath hamesha ready rehti hai toh maine Rish ko title dia bas 🤪
Isse wapas pata chala latkane ke liye Nish badnaam hai bahut 🤣
tum mujhe english series, movies suggest kar, mein khushi khushi dekhungi😎
Wo binge kar sakti hai toh KDrama kyu nahi?!
english series jo 5/6 season se zyada hote hai woh dekh sakte hai par 12/16 drama episodes dekh nahi sakte tu... 🤔🤪
tum mujhe english series, movies suggest kar, mein khushi khushi dekhungi😎