Originally posted by: Manisha_IF
https://twitter.com/prapthee/status/1399720785443315712?s=20
Ye dekho
Is tweet ke niche ke reply😂😂😂
Kya ek se badhke mst comments hi ..🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Manisha_IF
https://twitter.com/prapthee/status/1399720785443315712?s=20
Ye dekho
Is tweet ke niche ke reply😂😂😂
Kya ek se badhke mst comments hi ..🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
https://twitter.com/prapthee/status/1399720785443315712?s=20
Ye dekho
Is tweet ke niche ke reply😂😂😂
These comments r hilarious 🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Mast kiya..🤣
Sai is not weak like Purvi..Abhi toh Purvi My goodness..Itni weak ban gayi hai..😭😒😕
Kya mtlb akh khulte mujhe ye padhna padh raha hai
Leave my baby pur alone
Originally posted by: Manisha_IF
https://twitter.com/prapthee/status/1399720785443315712?s=20
Ye dekho
Is tweet ke niche ke reply😂😂😂
Lmao 🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭
Mast entertainment hogaya ye to
Originally posted by: darkchocolates
Nezu Yeh dekho....Ghum ka dukh alag hi hai mere jeevan mein..😭😭😭
https://www.instagram.com/p/CPhVuBOBujz/?utm_medium=copy_link
Har serial me ye kya dikha rahe hai
Yeh skit hai..Par Ismein Sai ne mast badla liya..😎🤣
Kya mtlb akh khulte mujhe ye padhna padh raha hai
Leave my baby pur alone
Bitter Fact hai..😭😒
Entertainment mil gaya hume🤣
Isliye to daala ye 🤣