Originally posted by: Tashaf_arshi
Yaha kiss milne ke chance itne kam lag rahe hai tum SR ki baat kar rahi ho.
Sochne mein kya jaata hai 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Tashaf_arshi
Yaha kiss milne ke chance itne kam lag rahe hai tum SR ki baat kar rahi ho.
Sochne mein kya jaata hai 🤣
New topic upar aata hai bas waha click karna hai aur ban jaayega.. 🤣
But seriously I dunno aise comparison post with other FL bana sakte hai bhi ki nahi.. Deepshii bataiye..
Toh phir aisa hai toh CC mein discuss karte hai
Seriously?
🤣🤣🤣
I'm having hiccups.
Ye KV kya hai... 🤣🤣🤣
Pata nehi😆
Sochne pe no tax.. 🤣🤣
Pani peelo😆
New topic upar aata hai bas waha click karna hai aur ban jaayega.. 🤣
But seriously I dunno aise comparison post with other FL bana sakte hai bhi ki nahi.. Deepshii bataiye..
Mat karna yeh comparison wala post guys. Warning mil jayegi.
He’s carried over his crazy SS mood into real life!