Originally posted by: Sampada001
Mujhe lagta hai ki koi bada dhamaka hone wala hai😧😧😧 😭😂😭😂😭😂
Dhamaka r Molkki saath saath chalte h🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Sampada001
Mujhe lagta hai ki koi bada dhamaka hone wala hai😧😧😧 😭😂😭😂😭😂
Dhamaka r Molkki saath saath chalte h🤣
Originally posted by: sargamif
Jo toral ne share ki thi..Wo hi pic h y🤔
Matlab viru ne dhoka de diya..😭😭
Phir baalti bhar bhar ke royegi pur😭😭
Pata nahi kyu par pur ka kiya dhara lag raha mereko ye.. 🙄🙄
Aisa hua to dono jaayenge apni jaan se..😡😡😡😡
Tere ko savi ki padi hai ya PURVIR doob gaya hai mera 😭
Saba aisa kuch nahi karegi... 🤪
Agar kiya toh trp dhoobega 😈
Sahi mai mujhe bhi yahi lag raha... Dono purvir ki kutaai karni padegi ab.. 😡😡😡😡
Pata nahi kyu par pur ka kiya dhara lag raha mereko ye.. 🙄🙄
Aisa hua to dono jaayenge apni jaan se..😡😡😡😡
Ab kya pata kyu taiyar ho rahi h..Aise shaadi dikhayenge lagta h kya apko..??
Prajali must have planned something to expose the truth of purvir relationship
S may get ready thinking to romance virendra n the truth will then somehow get revealed then only that promo makes sense

Prajali must have planned something to expose the truth of purvir relationship
S may get ready thinking to romance virendra n the truth will then somehow get revealed then only that promo makes sense
@bold mujhe ek batao romy saki jabse aye hai tabse yahi kam to kar rahi hai
Originally posted by: sargamif
Fancy dress k liye lehenga kyu pehnegi..Koi function lag raha h badhiya wala....Ek dum jhakass..
Drama 24*7 ony in Molkki🤪
Abe fir to SR hii lag rahi mereko.. Itna to tabhi sajegi.. Aur lehnga bhi tabhi pehne ye.. 🙄🙄🙄
Wahi to pucha hai batao to
Kisi kaaran se (of course purvi koi mata banegi hi😏😞) vir ko saki ko chose karna padega aur iss baat ko confirm karne ke liye dono ki firse shaadi karayi jayegi aur purvi ko ghar chodkar jana padega par madam mahan bankar chali jayegi aur mukhi ko na chahye huve bhi Saki ke sath SR karna padega
😭😂😭😂😭😂😂😂😭😭😭😭😭😭😭😭