I’ve been saying that too. I want Shaurya to see it. I want the ShauHir fireworks!!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I’ve been saying that too. I want Shaurya to see it. I want the ShauHir fireworks!!
Aap log sirf lips pe aatke huye ho....mujhe to SS ke haat bhi bade acche lagte hai.....khaas kar Anokhi par
Originally posted by: butterturnips
Ab se every night, Shaurya will visit Anokhi in her hostel room and change his clothes and bathe, phir seduce bhi karega 🤣 mere KPs ka koi ant nahi h, bas chale hi ja raha h subah se 🤣
Nice idea. Somebody plz write an os on this 😘
Ha lene do...I hope ki KV ke lips suraksit rahe...satark rahe😆
Originally posted by: pratikshaa100
Insta wala filter zyada accha hai 😆
Btw, why is SS always on this white tee?
Even aaj ke formals wale story pe bhi shirt ki jagah ye white tee thi 😭
I hate that white tee.. 😡
Pata nahi unke soon ka matlab.. 🤣
Ab raat ko aega toh dikat hai wo mera mere bf se baat karne ka time hai.. usmein mai ek dum shaurya pe gai hun..koi compermise nahi 😂😂😂😂
Aaj yeh bahut acche mood kabhi pout de raha kabhi shirts ka button khol raha hai 🤣
Kya pata, kal Sunday hai.
Humko ek dusri swimming trunk wala pic mil jaaye!
We badly wanted him just out of Goa sea dip. Might get swimming pool pic!
Originally posted by: pratikshaa100
Aap log sirf lips pe aatke huye ho....mujhe to SS ke haat bhi bade acche lagte hai.....khaas kar Anokhi par
He has sexy hands.. 😆
Ha lene do...I hope ki KV ke lips suraksit rahe...satark rahe😆
[/QUOTE]
Yeh guarantee nahi hai 😆
Kya pata, kal Sunday hai.
Humko ek dusri swimming trunk wala pic mil jaaye!
We badly wanted him just out of Goa sea dip. Might get swimming pool pic!
Ha ashleel hai launda de bhi sakta hai 🤣