Originally posted by: Itsmesabah
Uss show mein shayad woh side role mein thi na... BB mein woh poore ek mahine ke liye heroine thi😂
Jab tak koi naya show nahin milta jo Mano lead jaap nahin chodegi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Itsmesabah
Uss show mein shayad woh side role mein thi na... BB mein woh poore ek mahine ke liye heroine thi😂
Jab tak koi naya show nahin milta jo Mano lead jaap nahin chodegi
Originally posted by: Itsmesabah
Uss show mein shayad woh side role mein thi na... BB mein woh poore ek mahine ke liye heroine thi😂
With ROMANCE free free free 😎
Originally posted by: Indira12
Munna ka naam kya socha tha Mano ji ne?
Ma...Ni ( money) 😂 lalla lalli dono pe suit karta...
Originally posted by: Itsmesabah
Ab yeh kya tha... Mano affect apne khud ki itni tareef🤷♀️
Meri family bolti hai behan😎
Meri family bolti hai behan😎
Mazak tha behen ❤️... kab khiloagi yeh batao...
Originally posted by: Itsmesabah
Ab yeh kya tha... Mano affect apne khud ki itni tareef🤷♀️
Ruha actually bohot badi Mano fan hai, bas jatati nahi hai 😳
Originally posted by: Indira12
With ROMANCE free free free 😎
Romance which felt more like Bromance 😂 free free free
Originally posted by: Itsmesabah
Ma...Ni ( money) 😂 lalla lalli dono pe suit karta...
🤣
Socho Ani saying, 'Are Ma...Ni chalo padhai karo, tumhe meri tarah barrister babu Ma...Ni banna hai ya apni Ma ki tarah kranatikari? '
Jab tak koi naya show nahin milta jo Mano lead jaap nahin chodegi
I hope mil jaye aur woh busy hojaye aur kabhi bhi peeche mudh kar na dekhe😂