Forumwaasis, ye thread Arpita ka idea hai.. Since hum sab Lala land mai hai, all are cordially invited!! 🥳💖🥳🤭
Song- JO TERA HOYEGA JARUR AAYEGA!!! 🥳🥳
Celebrate the anokha sindoor khel-



Celebrate the kisses-


Celebrate the hugs-


Bas pawryyy karo.. 🥳🥳
Forumwaasis, ye thread Arpita ka idea hai.. Since hum sab Lala land mai hai, all are cordially invited!! 🥳💖🥳🤭
Song- JO TERA HOYEGA JARUR AAYEGA!!! 🥳🥳
Celebrate the anokha sindoor khel-



Celebrate the kisses-


Celebrate the hugs-


Bas pawryyy karo.. 🥳🥳
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Yayyyyyy
Where's the food and drinks????????
We need to celebrate!!!!!!!!!! Im in lala land.
Thank you Jiggy. Tu toh clicks master hai.
Bahan celebration mein “shaaki Anthem” bhi daal de na aka “ jo Tera howega jarur aayega”
Wedding cake milega kya
Anokhi: Toone pyar se pukara chali aayi aayi
Jodi teri meri lage badi hi-fi
Toone kiya jo ishara
Maine kar diya saara
Main taan rehna tere naal sohneya
Shaurya: Saari ki saari teri wish karun poori
Saari ki saari teri wish karun poori
Mainu haan ker de sohneya
Anokhi:Dila de ghar
Dila de ghar
Shaurya: Dila doon ghar Chandigarh mein
Dila doon ghar Chandigarh mein
Here you go, i've gone mad! 🤣
Forumwaasis, ye thread Arpita ka idea hai.. Since hum sab Lala land mai hai, all are cordially invited!! 🥳💖🥳🤭
Celebrate the anokha sindoor khel-
Mubarak ho tumko ye shaadi tumhari.. sada khush raho tum dua hai hamari..
Bas pawryyy karo.. 🥳🥳
Yayyyyyy
Where's the food and drinks????????
We need to celebrate!!!!!!!!!! Im in lala land.
Food mai protein bar hai..
Drinks mai chai aur paani..
Starter mai soup..
Bas itna he.. 🤣
Thank you Jiggy. Tu toh clicks master hai.
Bahan celebration mein “shaaki Anthem” bhi daal de na aka “ jo Tera howega jarur aayega”
Wedding cake milega kya
Ye mere clicks nahi hai babe.. Insta TT se uthaye hai.. 🤣
Song add kardi.. 🤭

Forumwaasis, ye thread Arpita ka idea hai.. Since hum sab Lala land mai hai, all are cordially invited!! 🥳💖🥳🤭
Song- JO TERA HOYEGA JARUR AAYEGA!!! 🥳🥳
Celebrate the anokha sindoor khel-
Celebrate the kisses-
Celebrate the hugs-
Bas pawryyy karo.. 🥳🥳
Jiggy yar. Tu aaj pagal kar degi muze.❤️😍🥰🤩
Anokhi: Toone pyar se pukara chali aayi aayi
Jodi teri meri lage badi hi-fi
Toone kiya jo ishara
Maine kar diya saara
Main taan rehna tere naal sohneya
Shaurya: Saari ki saari teri wish karun poori
Saari ki saari teri wish karun poori
Mainu haan ker de sohneya
Anokhi:Dila de ghar
Dila de ghar
Shaurya: Dila doon ghar Chandigarh mein
Dila doon ghar Chandigarh mein
Here you go, i've gone mad! 🤣
Shakhi will be the most adorable bride groom on TV.
Anokhi: Toone pyar se pukara chali aayi aayi
Jodi teri meri lage badi hi-fi
Toone kiya jo ishara
Maine kar diya saara
Main taan rehna tere naal sohneya
Shaurya: Saari ki saari teri wish karun poori
Saari ki saari teri wish karun poori
Mainu haan ker de sohneya
Anokhi:Dila de ghar
Dila de ghar
Shaurya: Dila doon ghar Chandigarh mein
Dila doon ghar Chandigarh mein
Here you go, i've gone mad! 🤣
Mehr suno, Odisha mai jo cyclone aa raha uska naam Yash rakhe hai.. 🤣