Originally posted by: Indira12
Haan to tum ARC ho na aur me Bondita. Ek din to against jana hee hai ⭐️
Mera kirdaar kya hai... yaa am I only a spectator😆to the drama
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Indira12
Haan to tum ARC ho na aur me Bondita. Ek din to against jana hee hai ⭐️
Mera kirdaar kya hai... yaa am I only a spectator😆to the drama
Originally posted by: Indira12
Haan to tum ARC ho na aur me Bondita. Ek din to against jana hee hai ⭐️
Tum Mano se on kaise bani..
ZBKP se Zemmidari banna chahti ho tum?such a disgrace to ZBKP
Tumhe to Mano hoke...beech beech mein meri tareefein karna chahiye the..
what expected and what happened..😈
Mera kirdaar kya hai... yaa am I only a spectator😆to the drama
Aap ho hi absent ya silent ..to Som banna pasand karogi?😉
Aap ho hi absent ya silent ..to Som banna pasand karogi?😉
Chalega 👍🏼 jo log kam bolte hai wahi log accha bolte hai
Originally posted by: Indira12
To ayaa karo kabhi kabhi. You'll feel better emotionally too.❤️
Mano---Rudh VM dekhna chahoge? Changa ho jana hai ek minute mei 😎
Rudy...bhaag...🤣
Chalega 👍🏼 jo log kam bolte hai wahi log accha bolte hai
Again 🤪
Fir se teer nishane pe...
Indu..tum bhi ho iss me shamil..
hitting two birds with a stone🤣
Main khushi khushi Manorma banna chahungi 😳.If you guys allow meTum Mano se on kaise bani..
ZBKP se Zemmidari banna chahti ho tum?such a disgrace to ZBKP
Tumhe to Mano hoke...beech beech mein meri tareefein karna chahiye the..
what expected and what happened..😈
Originally posted by: Indira12
To ayaa karo kabhi kabhi. You'll feel better emotionally too.❤️
Mano---Rudh VM dekhna chahoge? Changa ho jana hai ek minute mei 😎
Dhat pagal aur beemar hojayegi 🤦♀️
Mera kirdaar kya hai... yaa am I only a spectator😆to the drama
Tu Binoy banegi? I like his attitude. Kam bolta hai par jab bhi bolta hai ekdam classy lagta hai 😎
Aap ho hi absent ya silent ..to Som banna pasand karogi?😉
Mene bhi vahi bola. Par Som nahi. Usko screen space hee nahi milta. Deepu to jo bhi bolti hai ekdam to the point bolti hai. Isiliye Binoy 😎