Yeh saki khandar mai hee theekh thi.
Pura satyanaash kar diya hai show ka
Show ki baat mat kiya karo mere se🤣
Mereko matlab hi anhi h saki y saba se🤣
Acha m sone ja rahi hu..😆
Kal milungi shayad
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Yeh saki khandar mai hee theekh thi.
Pura satyanaash kar diya hai show ka
Show ki baat mat kiya karo mere se🤣
Mereko matlab hi anhi h saki y saba se🤣
Acha m sone ja rahi hu..😆
Kal milungi shayad
Originally posted by: midniteangel
Meri hindi ka bhi fan hain 😲🤣🤣
I hope aap aapki hindi ko bhool na jaye mere wajase 🤣
It was deliberate 🤣🤣
Originally posted by: midniteangel
Ab aur bhi jhelna padega 😈
Ab main apni hindi se tujhe tang karungi 🤣🤣🤣
Koi nahi jhel lungi yaara🤗
@bold Phir m tujhe manasvi r aap bolke tang karu bata😎😎😎
Originally posted by: sargamif
Show ki baat mat kiya karo mere se🤣
Mereko matlab hi anhi h saki y saba se🤣
Acha m sone ja rahi hu..😆
Kal milungi shayad
GN ❤️
Originally posted by: sargamif
Koi nahi jhel lungi yaara🤗
@bold Phir m tujhe manasvi r aap bolke tang karu bata😎😎😎
Aaj toh badi jaldi neendh aa rahi hai
Idhar 12 baj rahe h🤔
Apki tarah 9:30 nahi😳
Woh toh mujhe forum pe aana accha lagta hai, so to get connected with you all, I'm watching the show.
Aap ko show nahi pasand kya?
Aap akar hamre saat baikiti karo phir 😆
Originally posted by: sargamif
Koi nahi jhel lungi yaara🤗
@bold Phir m tujhe manasvi r aap bolke tang karu bata😎😎😎
Hum phirse shru karte hain yaara!! 😳🤗
Originally posted by: sargamif
Show ki baat mat kiya karo mere se🤣
Mereko matlab hi anhi h saki y saba se🤣
Acha m sone ja rahi hu..😆
Kal milungi shayad
Good night!! ❤️
Main bhi chal rahi sone
Kal milungi 😳