Originally posted by: darkchocolates
Show full on comedy bann jaayega..🤣🤣
😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭 kya se kya hogaya
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Show full on comedy bann jaayega..🤣🤣
😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭 kya se kya hogaya
😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭 kya se kya hogaya
But original purvi k liye booked rakhenge😆
😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭 kya se kya hogaya
Kal raat me sab kaha gayab ho gaye tthe
😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭 kya se kya hogaya
Waise comedy se kam thodi hai..May mein KC..😭😭🤣🤣🤣
Originally posted by: pallavi_p28
But original purvi k liye booked rakhenge😆
Vo to hai
Pur ko lafanga thodi na dedenge
Originally posted by: darkchocolates
Waise comedy se kam thodi hai..May mein KC..😭😭🤣🤣🤣
Ae humko scenes mil rahe hai na 🤣
Still nothing will top terrace falling scene
Originally posted by: pallavi_p28
Kal raat me sab kaha gayab ho gaye tthe
Mai to so gaye thi
Ae humko scenes mil rahe hai na 🤣
Still nothing will top terrace falling scene
Issilye toh dekh rahe hai..😆🤣
Mai to so gaye thi
Itni jaldi, mai wait kar rahi thi,
After watching Molkki repeat telecast i change channel and land on Utsav+ and saw Pandya Store epi😳
Well samajh mein kuch nahin aya but dekhne mein acha laga aur Dhara ki saree bahut achi lagi😳😆