Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: glowgetter
Online trp uske extra screen space se hi giri hai.. Jo log episode dekha woh log ne ff kiya hoga
Exactly yaar negative character alag hoti hai.. They still have you glued to screen..
Like Tapasya in Uttaran, Jennifer as Maaya..
Swardha ko bas bhayanak makeup he diye..
Originally posted by: wamavasant
Swarda ki acting to normal bhi nhi hai OTT to dur ki baat hai 😆 bohat buri acting hai.
Abhi tak bandi ne acting ka A bhi nhi dikhaya show pe
Isse acha pehli wali shagun ko le aate 🤣
Originally posted by: butterturnips
Bhavna hi Shagun hoti toh shayad itna bura haal na hota humare sath bhi, lagta h Bhavna ne show ko shraap de diya usko iss tarah se ghosting karne ke liye 🤣
Tu ek dum sahi keh rhi hai 100 takke ki baat boli hai tune
Ye bhavna ne shraap de diya 🤣
Originally posted by: butterturnips
Bhavna hi Shagun hoti toh shayad itna bura haal na hota humare sath bhi, lagta h Bhavna ne show ko shraap de diya usko iss tarah se ghosting karne ke liye 🤣
Galat kiya uss bandi ka saath shraap toh lagna hi tha😆
Kon sa bhang kha ke prediction kr rhe hai
Humein bhi batao 🤣
Originally posted by: wamavasant
Haan wo pura package amity university 🤣
SIAC patiala hi dikha dete use
Lol mai bhi ghum aati 15 minute mein pahunch jati 😆
Phir tu humein live updates deti wahan se ki shoot chal raha hai ki nahi🤣kya scene shoot horaha hai 😎
I blame the makers for f*cking up the story🤢
Writer seriously fcked up big time.... And this started way before relocating to Goa.... jab unke paas phir bhi time and oppurtunity tha. Too many missed chances. 😭😭😭
Serialgossip or TC article dekh ke 😆
Originally posted by: wamavasant
Tu ek dum sahi keh rhi hai 100 takke ki baat boli hai tune
Ye bhavna ne shraap de diya 🤣
Bahut acchi thi isliye inpe shraap lag gaya 🤣