Sai craves Virat in her own way..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Sai craves Virat in her own way..
Originally posted by: Sera-high123
Sairat ka bas chale toh dono full kapdo me ek dusre ko khana aur paani pilate rahe ☺️. Yahi romance hai inka 🤣🤣
Duniya mein aaye hai toh jeena hi padega,
Jeevan hai romanceless toh dekhna hi padega🤣
Originally posted by: Shristhi2002
I got reminded of this song....
Teri jhuki nazar, teri har adaalat
But yeh samajh nahi aaraha hai ki koun kiske liye gaayega🤣
Yeh koun sa gaan hai
Main kabi nahi suna
Originally posted by: Shristhi2002
I got reminded of this song....
Teri jhuki nazar, teri har adaalat
But yeh samajh nahi aaraha hai ki koun kiske liye gaayega🤣
I would love Sai in the rain and playing zara zara sa behakhta hai, when she realises her feelings and is horny ☺️
Aur hum tab bhi yahi dekhenge baaki sab ko chodke 🤣
True. Sai toh chalo is I think is inexperienced. Ye Viru toh usse zyada sharmata hai. Kya karega ye?? Sird apni tareef me khush hai.
On another topic, do you guys have any idea why Yamini is not shooting nowadays??
Originally posted by: Justasuperbgirl
Nahi nahi jacket mein garmi lag jaayegi... ditch that🤣
Phir kya..... Hanky, rumaal, kerchief🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Woh baarishein, kya hogayi, woh baarishein,
Kyu bewaja 
Why am I singing a tragic song, track change....
Dil mera dhak dhak dhak dhak dhak
Dil mera dhak dhak dhak🤣
You have been so badly affected by the previous track Shristhi. Sadmein mein chali gayi ho 🤣🤣
Ab tuh aaja aaja aaja iss track pe aaja 🤣
Aur hum tab bhi yahi dekhenge baaki sab ko chodke 🤣
Yeh hai hamare kismat main 🤣
Hai meri phuti kismat 🤣
Originally posted by: Justasuperbgirl
Nahi nahi jacket mein garmi lag jaayegi... ditch that🤣
How about chatri then 😉
#SorryDoubleMeaning 🙈🙈