Yaaar I am missing ( Chaand/ Haseen insaan/ precious bean/ etc)
Kitna time aur 💔
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yaaar I am missing ( Chaand/ Haseen insaan/ precious bean/ etc)
Kitna time aur 💔
Ha karan ka pass bahut self control hai he is 36 and single🤣
Originally posted by: Tashaf_arshi
Isne bataya tha ladki ko movie leke gaya tha ladki beech movie se uth ke chali gai isko pata bhi nahi chala🤣
Kayi iska yeh roop na dekh liya ho 🤣
Karan ko bilkul awakward feel nahi hota intimate scenes shoot karne mai yaha bacche kitna sharma rahe hai romantic scene shoot karne ka baad🤣
KV ko bahut experience ho chuka hai.. 😆
Originally posted by: ashwariya_98
Maybe he's not really "acting" onscreen 🤣🤣
Isiliye itna natural lagta.. 😆
KV ko bahut experience ho chuka hai.. 😆
ABhi 36 par banda will not do sharam 😆
Originally posted by: glowgetter
Yaaar I am missing ( Chaand/ Haseen insaan/ precious bean/ etc)
Kitna time aur 💔
Same same same
I am also missing Chaand ❤️.
Ik kal bhi sirif close up me dikhega :(
I cannot wait for Friday/Saturday 🤣
Isiliye single hai kya?? 🤣
Shayad 🤣
Tabhi TT walle lage huye hai isse patane mein
Tu apne chaand pa cheeze phekti😲
Haan chaand apni jagah, phn apni jagah..
Mera chaand hai to mai to kuch bhi kar sakti hu na.. 🤣
Yes we can read between the lines 🤣