Kyu? Chaand ko ketchup khaate dekh ke? 🤣
Chaand ka chehra dekhke 1 week ke baad.. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kyu? Chaand ko ketchup khaate dekh ke? 🤣
Chaand ka chehra dekhke 1 week ke baad.. 🤣
@Bold- Chaand is perfect (looks mai) 🤣
right, wo brackets waali baat jaroori hai 

Agar anokhi kahi or busy hogi koi or shauyra ko bachayega tab troll hogi .
Aaj to sab ne chand dekha hai Eid ki taiyyari ho rahi hai🤣🤣
Originally posted by: anamika365
the longer she is taking to reach to the watch, i am thinking Deba was just moving/holding the watch behind the scene, Anokhi doesnt really have anything to do with it
Nahi I feel Vinit jald he pakda jayega but SS nahi milega.. Talashi hogi room ki, watch milega Ahir ko and Anokhi will have a scene with the same..😆
Chaand ka chehra dekhke 1 week ke baad.. 🤣
Haan I got it but was sarcastic for TT 😆
Btw I think wo dusra Kidnapper jyada paise ki lalach mai SS ko le jaayega and Vinit pakda jayega but SS nahi milega.. Anokhi will be humiliated but she will ignore and search for SS with Ahir..
to matlab bimaar SS ko kidnap karke, location shift bhi karega banda 

Btw I think wo dusra Kidnapper jyada paise ki lalach mai SS ko le jaayega and Vinit pakda jayega but SS nahi milega.. Anokhi will be humiliated but she will ignore and search for SS with Ahir..
I like this. Later Nikki will save her PS lol
Originally posted by: Tashaf_arshi
Agar anokhi kahi or busy hogi koi or shauyra ko bachayega tab troll hogi .
Aaj to sab ne chand dekha hai Eid ki taiyyari ho rahi hai🤣🤣
Aj Acp bach gaya, whole weekend Anokhi alone is the target again ..
Chaand bedaag thodai hota hai uspar tho daag hai na so TT shikayat nahi karegi
Wohi na TT ki saari shikaayat Anokhi se hai.
Vaise vineet in ka chaand bade hi saste mein bech raha hai 😝
Nahi I feel Vinit jald he pakda jayega but SS nahi milega.. Talashi hogi room ki, watch milega Ahir ko and Anokhi will have a scene with the same..😆
that goes with your other prediction 👍🏼