this is unfair
This is what it is ![]()
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
this is unfair
This is what it is ![]()
Abhi song yaad aa raha hai🤪
Farak padta hai kya bahon me munni hai yaa sheela hai🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Abhi song yaad aa raha hai🤪
Farak padta hai kya bahon me munni hai yaa sheela hai🤣🤣
Arey arey 🤣
Originally posted by: .shivi396
Tu wo gif leke aati nahi to ye saara kaand hi kaise hota🤪🤣🤣
aaj kal main kuch nahin bolti hoon tho emoticons se shuru hua kand
aaj kal main kuch nahin bolti hoon tho emoticons se shuru hua kand
Tujhpe "Nisha Rog" ka asar ho gaya hai🤪🤣🤣
🤪

Originally posted by: .shivi396
Cooking ka time yahi hai yaar, roommate 6:45 pe aake start karti hai😛
Main to sirf Assistant hun🤣
aaj tum room main hai tho, kuch special banega aaj😛
aaj kal main kuch nahin bolti hoon tho emoticons se shuru hua kand
Savdhaan rahein, satark rahein, kaand kabhi bhi kaise bhi ho sakta hai 🤣
haan haan, hume toh kaand se matlab hai na🤣