Originally posted by: sunshine890
🤣🤣🤣
I was avoiding Bipin until now ....ab no option left ab krna ki pare ga..🤣
pr ya to batao us ne twist kya bataya???
Live mai bas bataya ki twist aane waala hai.. 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: sunshine890
🤣🤣🤣
I was avoiding Bipin until now ....ab no option left ab krna ki pare ga..🤣
pr ya to batao us ne twist kya bataya???
Live mai bas bataya ki twist aane waala hai.. 😆
Chal potential promo ka thread bana dete hai
Tu bana i ll join
Waha sab apna talent dikhayenge
Originally posted by: sunshine890
🤣🤣🤣
I was avoiding Bipin until now ....ab no option left ab krna ki pare ga..🤣
pr ya to batao us ne twist kya bataya???
Kisne kiska twist kaise kab bataaya
Mera koi social media account nahi hai
Toh mujhe bhi bata diya karo ya tag kardiya karo
Aaj TT thanda pada hai..
Lagta hai SS ke tarah sab gayab ho gaye.. 😆
I knew inse na ho payega
Inka show se kam KV se obsession zyada hai 😆
Live mai bas bataya ki twist aane waala hai.. 😆
Bipin ka live kis ne join kiya 😆?
I hope real banda ho yar...
pata chale ek din bas he went to click pics with KV🤣
Kidnapping theory ka bhi bana lo.. 😆
Originally posted by: wamavasant
Nafrat ke kaanton mein khil chuke hai mohobbat ke phool
Shaurya ko nhi rehna ab anokhi se dur
Kya sab kuch bhula kar , tay kar payegi anokhi apne pyaar ka safar
Janne ke liye dekhte rahiye Shaurya or anokhi ki kahani monday to saturday shaam 7 baje only on SITARA PLUS
background mein rabba ve rabba ve...
Originally posted by: sunshine890
Bipin ka live kis ne join kiya 😆?
I hope real banda ho yar...
pata chale ek din bas he went to click pics with KV🤣
Nahi crew hai..😆
Maine live ka video dekha baad mai.. 🤣
Originally posted by: sunshine890
Bipin ka live kis ne join kiya 😆?
I hope real banda ho yar...
pata chale ek din bas he went to click pics with KV🤣
He is real banda only
In his live he just said ki sab shoot kr rhe except kv
Show off air nhi jayega
Or wo log wapas aayenge jaldi
Show interesting ho jayega
And twist aane wala hai 🤣