Originally posted by: ashwariya_98
Aaj SAAKK ka sunday special nahi hai 🤣.
Rudrakaal will air from 7-8 🤣 uske baad Ghum aaega 🤣
Arre pandaya store wali apna ad de rahi thi, unki bezatti ho gayi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ashwariya_98
Aaj SAAKK ka sunday special nahi hai 🤣.
Rudrakaal will air from 7-8 🤣 uske baad Ghum aaega 🤣
Arre pandaya store wali apna ad de rahi thi, unki bezatti ho gayi
Aur yaar ek toh vaise hi dimaag ghuma pada tha mera upar se jab meine ye pada na toh satak gayi meri🤣
Matlab agar ise trp mili na toh mein personally barc ko letter likhungi aur puchungi ki kripya mujhe inn mataon behano ka pta dijiye mein inn ajoobon se vyakatigat taur par milna aur katal karna pasand karungi.
Matlab aise torture toh ye khud bhi nahi tolerate hoti hongi jo dekhne mein mazaa ata hai inhein.
Aunties ko aise shows bahut pasand aate hai jaha ML FL kk torture kar raha ho "saubhagya-wati bhawa" serial yaad hai uske hit ka reason yahi tha.
Kitne hint deta bichara.. Ye bhao he nahi deti.. 🤣
She is doing touch me touch me with shaurya 🤣
How i get furious seeing her touch Shaurya like that.🤬
As if she's desperate to lay her hands on every part she can reach! Above the belt, of course.
Shaurya needs to stop her, politely or otherwise.
Its bordering unhealthiness now.
Gayatri ko dekho. She doesn't even know she has a son called Yash. 😆
ML ne FL ko sari pehnaya. Romance bhar bhar dikhate hai but Spark hi nahi hai is liye 🔥 nahi lagti😆
How i get furious seeing her touch Shaurya like that.🤬
As if she's desperate to lay her hands on every part she can reach! Above the belt, of course.
Shaurya needs to stop her, politely or otherwise.
Its bordering unhealthiness now.
Gayatri ko dekho. She doesn't even know she has a son called Yash. 😆
Abhi toh Shagun apna wild side dikhayegi Shaurya ko, kitna frustrating h yeh sach mein 🤢 aur humein ShaKhi moments nahi mil payenge isi chakkar mein
Bichari ko pareshan kar diye KV kahan hai karke.. 🤣
Originally posted by: Tashaf_arshi
Aunties ko aise shows bahut pasand aate hai jaha ML FL kk torture kar raha ho "saubhagya-wati bhawa" serial yaad hai uske hit ka reason yahi tha.
Ye kya hai..
Bichari ko pareshan kar diye KV kahan hai karke.. 🤣
I guess she denied about show going off air right
But requested fans to watch it on television
How i get furious seeing her touch Shaurya like that.🤬
As if she's desperate to lay her hands on every part she can reach! Above the belt, of course.
Shaurya needs to stop her, politely or otherwise.
Its bordering unhealthiness now.
Gayatri ko dekho. She doesn't even know she has a son called Yash. 😆
If she is so desperate why can't she touch tej and do all that stuff thodi despiration kam ho jayi 🤣