Ye toh reel n real life mein bhi hain 😅
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Ye toh reel n real life mein bhi hain 😅
Nezu kya post banaya hain 🤣🤣🤣🤣🤣
Le fans--

Le Vir-

Originally posted by: midniteangel
Ye toh reel n real life mein bhi hain 😅
Manu y image m kya h..Zara explain kar
Kon h y dono auratein
Haa kuch nahi kiya bas hug kiya dono ko ekdum same same feel ke saath...🤣
Karega bhi kaise kuch karne kaha degi ye dono
Originally posted by: Srilata.Mineil
Haa kuch nahi kiya bas hug kiya dono ko ekdum same same feel ke saath...🤣
Bas ek ko sabke saamne r ek ko akele m😎
R ek ko underwater😎
Damn..🤣🤣🤣 Real and Reel life same ho gayi..ðŸ¤ðŸ¤ðŸ˜‚😂😂
Ab dono ko eksaath hug nahi kar sakta na....🤣🤣
I thought underwater mein SR