meri be fav hai woh
Tujhe aisha legendary pokemon ke gif milate kaha se hai..good one😆
Fire pokemon on his way now😉

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
meri be fav hai woh
Tujhe aisha legendary pokemon ke gif milate kaha se hai..good one😆
Fire pokemon on his way now😉

ya Cynthia is fav...meri be fav hai woh
Tujhe aisha legendary pokemon ke gif milate kaha se hai..good one😆
Fire pokemon on his way now😉
And tenor se hi milte hai...
Le meri water type attack...

blastoise , venusaur teri list toh baare hai...😲Originally posted by: SilentEyes7
ya Cynthia is fav...
And tenor se hi milte hai...
Le meri water type attack...
Ye liye phir😎
Raichu attack😈

Abee🤣
Ye gif tere gif se chota hai phir be😆suicune attack

Wrong move...
Zapdos electric legendary Pokemon...

Originally posted by: SilentEyes7
GOOD MORNING GUYS...
Good Morning AP🤗
Also Good Morning to all Bakra(s) here😆
Have a nice day😛
kaha thi tu...Originally posted by: .shivi396
Good Morning AP🤗
Also Good Morning to all Bakra(s) here😆
Have a nice day😛
Miss you so much...
Sab thik hai na???
Tu thik hai na???
Tabiyat thik hai na???
shit Yaar
I lost.. 😒
