Originally posted by: merryyura
Ohh.. ๐ค
Notes toh maine bhi bahut rakhe the. Ek din baith ke 700+ screenshots delete kiya tha
Apps ka kaam khatam hote hi mai delete kar deti hun. ๐
Mere phone mein sirf 24GB hai..........๐not even 50.
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: merryyura
Ohh.. ๐ค
Notes toh maine bhi bahut rakhe the. Ek din baith ke 700+ screenshots delete kiya tha
Apps ka kaam khatam hote hi mai delete kar deti hun. ๐
Mere phone mein sirf 24GB hai..........๐not even 50.
Originally posted by: SilentEyes7
pata hai gussa hone ki kya zarrorat hai...
Iss "๐คช" emoji ke wajah se..
mere paas abhi 1000 screenshot hai...Originally posted by: merryyura
Ohh.. ๐ค
Notes toh maine bhi bahut rakhe the. Ek din baith ke 700+ screenshots delete kiya tha
Apps ka kaam khatam hote hi mai delete kar deti hun. ๐
oh toh galti se lag geyi...
Btw tune kya socha...
Originally posted by: SilentEyes7
mere paas abhi 1000 screenshot hai...
Mera 37 ๐
Kaisi he shivu? ๐ค
Originally posted by: SilentEyes7
awesome...๐คฃ
Ending bohot bura tha
Kal ludo game mein bohot maza aaya. Phirse khelenge thik he? ๐