Wo ship to waise bhi sirf humare FF me exist kar rha tha 🤣
Saba ki to personal grudges hai Yogi se 😏😏 use koi role deti hi nhi
Kyunki yogi ne saba ko cheat kiya tha🤣🤣🤣🤣
Nezu di ki udti hui chappal aayegi ab🤦🤦🤦
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Wo ship to waise bhi sirf humare FF me exist kar rha tha 🤣
Saba ki to personal grudges hai Yogi se 😏😏 use koi role deti hi nhi
Kyunki yogi ne saba ko cheat kiya tha🤣🤣🤣🤣
Nezu di ki udti hui chappal aayegi ab🤦🤦🤦
banao 🤣 me bhi to vhi Karti HuOriginally posted by: sargamif
Kar de....Mera kya ja raha h..
Phir m tere topic m blood relations banaungi 🤣🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
This time Vir is going to be really annoyed with them 🤣
Tumhe paida karke galti kar di maine lagta hai🤣
Saalo baap ko romance nhi karne dete ho🤣
Agar tum jaisa koi aur hota to shayd tum dono bhi nahi hote 🤣
Guys todays epi did not come ... you guys are hilarious 😆
Originally posted by: sargamif
Arrey isko complain pilana reh gaya tha to y chota reh gaya..Baaki sab khali ban gaye🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Abey bad karo aaj mein pitungi pakka...🤣🤣
Vootiya aukat pe aa gaya...😡
Originally posted by: sargamif
Kyunki yogi ne saba ko cheat kiya tha🤣🤣🤣🤣
Manne lage hai Yogi ne saba ka koi raaz disclose kiya hoga ...islie usne usko goonga bana rakha hai 🤣🤣
Nezu di ki udti hui chappal aayegi ab🤦🤦🤦
Ruko nezu di ko mai bula ke laati hun ...with hathiyaar 🤣
One aashirvaad of nezu di a day keeps burai away🤣🤣🤣🤣🤣🤣
aaj tum pure mood me ho 🤣This time Vir is going to be really annoyed with them 🤣
Tumhe paida karke galti kar di maine lagta hai🤣
Saalo baap ko romance nhi karne dete ho🤣
Agar tum jaisa koi aur hota to shayd tum dono bhi nahi hote 🤣
Pata he bhadaasss nikali ja rhi he aaj ki 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Ruko nezu di ko mai bula ke laati hun ...with hathiyaar 🤣
Dushman kahi ki👿👿👿