Originally posted by: asmaanixx
Rra ka party mode dekh kar mere andar kuch mar sa jaata hai, idk why.
kya marta hai?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: asmaanixx
Rra ka party mode dekh kar mere andar kuch mar sa jaata hai, idk why.
kya marta hai?
Originally posted by: asmaanixx
Nehuuuuu
Too cute😆
Originally posted by: asmaanixx
But ab mujhe interview dekhna hai. 🤣🤣
Every bad boy doesn't need to smoke.
ye gana suno isi baat par. https://www.youtube.com/watch?v=jZjYHAlFHWI
Originally posted by: asmaanixx
Adorable bhi toh kabhi kabhi sexy ban jaati hai. 😉
but sexy adorable nahi ban sakti. 😉😛
Yr bnda change o jaata hai
These vidoes are really old when he was not famous out of work
Pehle friends circle hor tha and ab being with vv or helly usne kuch alg seekha hoga abt showbiz
Originally posted by: asmaanixx
Tujhe fck kisne sikhaya?? 😲
aree ..kisi ne nahi maine guess work kiya yaha padhne ke baad😆aur thoda google kiya🤣but leema get me confirm once again....it means sex only na??
Originally posted by: asmaanixx
Rra ka party mode dekh kar mere andar kuch mar sa jaata hai, idk why.
even i don't like it. 🤔🥺
Originally posted by: Navdeep_08
Yr bnda change o jaata hai
These vidoes are really old when he was not famous out of work
Pehle friends circle hor tha and ab being with vv or helly usne kuch alg seekha hoga abt showbiz
I hope so but I doubt. he still hangs out with the same bunch of people
Originally posted by: EmeraldPrincess
What did you think??
Ki mahi ne koi tillu jaisi harkate ki isliye tillu naam pada??🤣🤣
Haan! 


Vaise bhi Tillu sun kar mujhe yeh yaad aata hai. 


