new bts raghu pallu in car😆😆- Page 13

Created

Last reply

Replies

198

Views

7.6k

Users

19

Likes

326

Frequent Posters

rmahi25 thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: samarp2

So true๐Ÿ˜†..that's y Ketan in his interview said audience will be confused๐Ÿคช๐Ÿคฃ..

He said correct๐Ÿ˜†

confused nhi on the verge of getting mad we all are. Apne brain ka full utilization kiya hai but kuch na samjh araha๐Ÿคฃ

Subah jaldi ho aur kuch samajh aaye and pls no rambo scene.

ImHemangi thumbnail
6th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: _Blessy_


Sab time se samet lenge tho Raghvi shaadi kaise hogi


Tum ne tho shaadi attend karne ke liye shopping bhi kar li hogi ๐Ÿคฃ sab se jyada excited tho tum he ho๐Ÿคฃ๏ฟผ

are bs kya mai toh yha SR k kiye bed bhi saja du unka๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†
ImHemangi thumbnail
6th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Mihika

Ekdam saachi bolu chu tame ๐Ÿคฃ

๐Ÿฅฐ๐Ÿฅฐ
Mihika thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: rmahi25

dono ko mood swings ho raha...dono pregnant lag rabe humko๐Ÿคฃ

Ye log pakka kuch kiye hai... guaranteed...๐Ÿคฃ
Mihika thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: rmahi25

confused nhi on the verge of getting mad we all are. Apne brain ka full utilization kiya hai but kuch na samjh araha๐Ÿคฃ

Subah jaldi ho aur kuch samajh aaye and pls no rambo scene.

๐Ÿคฃ ye board exam ka maths paper ka yaad kyu aaraha humko abhi๐Ÿคฃ
ImHemangi thumbnail
6th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: rmahi25

dono ko mood swings ho raha...dono pregnant lag rabe humko๐Ÿคฃ

baapre first trimester ye haal hai toh aage kya kya hoga๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†
rmahi25 thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Krishum

Sab ka bheja fry ho chuka hai , saari theories apply kar chuke hai. This is after effects, bheja kaam.karna band ho gaya hai๐Ÿ˜†sirf gane yaad aa rahe hai๐Ÿ˜›

so trueee๐Ÿคฃ
ImHemangi thumbnail
6th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: rmahi25

confused nhi on the verge of getting mad we all are. Apne brain ka full utilization kiya hai but kuch na samjh araha๐Ÿคฃ

Subah jaldi ho aur kuch samajh aaye and pls no rambo scene.

bina rambo ke toh epi not possible.. jaha raghu pallu ne bt ki ki bs chadh gya hajmola ka para
rmahi25 thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Mihika

My song selection


Main nikla ...oh gaddi leke....vo sadak par.....

Ek mor ayaa....main Pallavi ko bhi baitha liya๐Ÿ˜†

ohhhh bhaisahab....sab sanak gye hai๐Ÿคฃ
ImHemangi thumbnail
6th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Mihika

Ye log pakka kuch kiye hai... guaranteed...๐Ÿคฃ

teri bhasha me.. nashe me gadbad๐Ÿ˜‰

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".