Originally posted by: Navdeep_08
Shaant
Usko bta hai uski riddhima hai
Bechare ko hunter look yaad aa jata hai
And he is like meri riddhima aisa nhi kr skti
Acha fir thik hai...🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Navdeep_08
Shaant
Usko bta hai uski riddhima hai
Bechare ko hunter look yaad aa jata hai
And he is like meri riddhima aisa nhi kr skti
Acha fir thik hai...🤔
Ridhima ka hideout is in VR mansion itself🤣🤣
Dusri location ka budget nahi hai😊
Aryan ne angre ko chest pe shoot kiya
Ishani i am sure iske baad bhi aryan ke saath mil jayega against Riansh 😡
Originally posted by: Priya12000
Nahi nahi..he knows its riddhima only
Uske betrayal digest nahi kar paraha haii..issliye
Okay okay thank you...👍🏼
Kiara is team vyom
Vyom knew the hideout place and kiara ne aryan ko provoke kiya
And usko ek msg aaya
And then kiara told vansh abt it
Ridhima ka hideout is in VR mansion itself🤣🤣
abhe kanjoos makhichoos PH. 😡
By any chance they are trying to show ishani s*x addict ya its normal...
They are trying to show them as newly married..So honeyphase chal raha hai
Originally posted by: veil_of_roses
I think its normal for newly married (kind of) couple
Okay I legitemetaly asked a question out of curiosity,thank you for telling...
Ridhima ka hideout is in VR mansion itself🤣🤣
Matlab Aryan ne 2 crore apne hi ghar pe chupe Ridz ko dhoondne ke liye diya 🤣