kisiko nahi pata tha it was a well guarded secret
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
kisiko nahi pata tha it was a well guarded secret
Poor Gur.

Originally posted by: asmaanixx
Tumne mere Vihu ko villain bulaya???
Ek villain wala villan baby.. shaant..🤗
Usme sid ko villain bolte hai naah.. actual villain toh riteish tha..😆
Originally posted by: Beautyful_Mess
Aur kya chahiye kids hai yahan 🤣🤣
Bacho ko get out kar do. 
Originally posted by: Beautyful_Mess
Dimples nhi usse kuch aur chahiye 🤣🤣
☺️☺️
Originally posted by: Ariyatogether
No use nhi uske neeche jo tha😆
Phir teekh hai. Bach gayi tum. 😎
Originally posted by: oye_nakhrewaali
kisiko nahi pata tha it was a well guarded secret
Kaahe ka secret jab hona ka nhi 💢