reason toh acha nahi hoga...🤣Originally posted by: Eemasnia
Reason kuch bhi ho paar aap famous ho😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
reason toh acha nahi hoga...🤣Originally posted by: Eemasnia
Reason kuch bhi ho paar aap famous ho😆
Originally posted by: SilentEyes7
nahi abhi tak job nahi mili...😭
2020 mein masters complete ki...
Ab job ki try kar rahi hu...
And mein drawing teacher hu...🤪
Jaldi mil jayegi inshallah😊
Me kabse wahi soch rahi hun🤪🤪
Hi kya chal raha hai?
Originally posted by: Eemasnia
Aap office jaatii hoo mashallah😊aap toh baade ho gaye ho.Main bhi kaab jaungi office🤪
Aap mat bolo yaar
CC friendlier place hai😛
Luck achcha tha toh corona se pahle job mil gayi😆,Tum bhi jab waqt aayega tab jaaogi🤗
Abhi school life enjoy karo👍🏼
Originally posted by: SilentEyes7
nahi abhi tak job nahi mili...😭
2020 mein masters complete ki...
Ab job ki try kar rahi hu...
And mein drawing teacher hu...🤪
Wait Nisha you finished masters already? Man I am behind lol hope you find work then what did you study? I thought you were still studying lol
Originally posted by: .shivi396
Aap mat bolo yaar
CC friendlier place hai😛
Luck achcha tha toh corona se pahle job mil gayi😆,Tum bhi jab waqt aayega tab jaaogi🤗
Abhi school life enjoy karo👍🏼
Okk no aap frm now onwards actually i'm not Indian so hindi main ulta sidha bolti hoon thats why aap chali ayi Sorry😛
Main subah se yahin hu🤪,aur aaj bohot ku6 hau hai CC me🤣🤣
Originally posted by: rheuji17
Wait Nisha you finished masters already? Man I am behind lol hope you find work then what did you study? I thought you were still studying lol
Education mein honours ki...
Masters bhi education specialist in special education...