Originally posted by: Aster.99
Chalo atleast baby VashmAy ko to zindagi baksh di inhone
Vani chahiye ya Aman?
I am team Vani ❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Aster.99
Chalo atleast baby VashmAy ko to zindagi baksh di inhone
Vani chahiye ya Aman?
I am team Vani ❤️
Originally posted by: A_for_Arpita
Months nehi babu YEARS
What? How many years?
Vashma ko punjabi kudi wala look denge
Phir thik hai, Amrit ko Bengali wala kyun de dia? 🤔
Originally posted by: A_for_Arpita
Episodes dekhke pata chalega how it landed there
Maine tukka lagaya wo correct nikle 😛
Originally posted by: Aster.99
What? How many years?
Bas wohi nehi pata 😆
No idea.Originally posted by: A_for_Arpita
Phir thik hai, Amrit ko Bengali wala kyun de dia? 🤔
As long as the lil one remains safe, mujhe Vani ya Aman koi bhi chalega. Jo nahi hoga uske liye hum 2nd time hopes rakhte hai. 😉😆
Kya tukka lagaya?
Sabki apni theories hai. Padh padh ke headache ho raha hai.
Just go with the flow. Samjh jayega kya hone wala hai vashmay ke sath.
Accha track laye to good nahi focus kiya to dekhenge kaise hype karna hai.
🤞🤞🤞
Seperation to pakka hai. Bas acche se dikhaye..pehle jaise nahi. Apne me mast. 🤔
Originally posted by: A_for_Arpita
Bas wohi nehi pata 😆
Heeiinn??? Fir months leap bhi to ho sakta hai 😆