Originally posted by: SexyPotato
Lollipop + sasta Othello = ?
Haan...
Saste Massimo ke liye sasta Othello wali hi thik hain.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SexyPotato
Lollipop + sasta Othello = ?
Haan...
Saste Massimo ke liye sasta Othello wali hi thik hain.
Originally posted by: Navdeep_08
Shunya bhaiya to bhagge huye mafia hain
Muje lgga kuch aura vala mafia hoga
Isse to countries se bhagna pdh rya hai
Bhage hue mafia nhi chor hote h...🤣
Shunya babu chor h....
tabhi to kya sasta bodyguards pala h sab Boss ki ungli or hanth se hi dher hogaye...🤣
waise aaj k episode k baad kya conclusion nikla ...
dotu hai ki nhi...
Originally posted by: SexyPotato
Kim ji is gonna eat him alive.
Ayu said red mark wali countries se bhaga diya hai usko. Toh maybe Kim ji se bachne ke liye India mei chupa hua hai🤣
Kiddo vansh is everywhere hospital to online site.
Originally posted by: ShreyaThought47
waise aaj k episode k baad kya conclusion nikla ...
dotu hai ki nhi...
Shyd dot is alive
Kim ji bhagane wale mein se nehi hai kaccha chabane walo mein se hain.Originally posted by: merryyura
Ayu said red mark wali countries se bhaga diya hai usko. Toh maybe Kim ji se bachne ke liye India mei chupa hua hai🤣
Originally posted by: SexyPotato
Kiddo vansh is everywhere hospital to online site.
Bachpan se hi he started modelling to earn money for that ungrateful RS fam 😭
Originally posted by: merryyura
Bachpan se hi he started modelling to earn money for that ungrateful RS fam 😭
And uske baad flipper dadi will call it khandani photo