Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Are are main bhi Sai ki tarah 10th fail hoon iss maamle mein 🤣🤣
Maang ko badlo badlo 🤣
teek hai... painting ki jagah drawing kardete hai🤣
Lol, kara deti hoon par kapdon ke saath aur woh bhi artist karega
Viru toh jal bun kar raakh hojayega 😂😂😂
Lol, kara deti hoon par kapdon ke saath aur woh bhi artist karega
Viru toh jal bun kar raakh hojayega 😂😂😂
lol painting ka purpose hi yeh hai...ab scene badal dogi tho ayisa kaise chalega??🤣
Originally posted by: Chandu_500
lol painting ka purpose hi yeh hai...ab scene badal dogi tho ayisa kaise chalega??🤣
Kisi aur writer se maang karni hogi, mein bhi saath chalti hoon poochne ke liye 😂😂😂
Kisi aur writer se maang karni hogi, mein bhi saath chalti hoon poochne ke liye 😂😂😂
🤣🤣
koy baath nay....sab baag jaayenge...hum sapne mein sapna poora karlenge🤣
Originally posted by: Chandu_500
🤣🤣
koy baath nay....sab baag jaayenge...hum sapne mein sapna poora karlenge🤣
Good one 🤣🤣
Painting scene? Ek baar toh darwaaza band ho gaya toh didi agle hi din darwaaza thudwaane mein rahi hogi 😂😂
Nahi nahi ,didi itni violent nahi hai, bas Samrat ke photo ke saath shift hogayi hogi Viru ke kamre mein🤣
Ek minute, tumhe woh iconic do haathon ko phailaane waala pose nahi chahiye, waha distance bhi kam hoga, waise painting bhi rakhenge, par.... dekhlo ,ek aat add karlete hai☺️
Originally posted by: Shristhi2002
Ek minute, tumhe woh iconic do haathon ko phailaane waala pose nahi chahiye, waha distance bhi kam hoga, waise painting bhi rakhenge, par.... dekhlo ,ek aat add karlete hai☺️
muje painting ke baadh waala scene bhi chahiye 🤣